Home हिंदी डॉक्टर ने बताया-लता मंगेशकर को देखभाल की जरूरत, उनकी हालत अभी भी...

डॉक्टर ने बताया-लता मंगेशकर को देखभाल की जरूरत, उनकी हालत अभी भी पहले जैसी

506

स्वर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना से संक्रमित होने के बाद इन दिनों मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में ICU में भर्ती हैं। अस्पताल हर दिन बयान जारी कर उनके हेल्थ को लेकर अपडेट देता है। अब रविवार को भी अस्पताल में लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समधानी ने बयान जारी कर बताया है कि लता मंगेशकर को देखभाल की जरूरत है, इसलिए वे कुछ और दिनों तक ICU में डॉक्टरों की निगरानी में ही रहेंगी।

डॉक्टर प्रतीत समधानी ने बताया, “सिंगर लता मंगेशकर को देखभाल की जरूरत है, इसलिए वह कुछ और दिनों तक ICU में डॉक्टरों की निगरानी में ही रहेंगी। उनकी हालत अभी भी पहले जैसी ही है। किसी को भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं है।” 92 साल की लता मंगेशकर को कोरोना और निमोनिया के चलते पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण भी थे।

एक दिन पहले डॉक्टर प्रतीत ने लता मंगेशकर के हेल्थ अपडेट में बताया था कि वे अभी भी ICU में ऑब्जर्वेशन में हैं। हमें इंतजार करना होगा, वे कुछ दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहेंगी। साथ ही डॉ. प्रतीत ने लता मंगेशकर के फैंस से उनके जल्द से जल्द रिकवर होने के लिए दुआ करने की अपील भी की थी।